इस समय आप अपने प्रेम संबंधों को लेकर अधिक गंभीर रहेंगे, पर आप में गुस्सा भी ज्यादा रहेगा। फैमिली की बातें आपको पसंद न आएं और आप अपनी मर्जी के काम करना चाहेंगे।

उपाय – हनुमान चालीसा का पाठ करें।

2:

आज आप अपने काम को दूसरों पर डाल सकते हैं। काम में दूसरों का आना आपके लिए परेशानी भी बढ़ा सकता है। किसी भी काम में परिवार की सहमति पाने की इच्छा बहुत अधिक होगी। ऐसा करने से आपको आगे भी सफलता प्राप्‍त होती रहेगी।

उपाय – श्री गणेश का पूजन करें।

3:

इस समय आप अपने रिश्तों को आगे ले जाने के लिए बहुत ही चिंतित देखे जा सकते हैं। आपका ये व्यवहार दूसरों को भी परेशान कर सकता है। इस मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है।

उपाय – केसर का भोग भगवान विष्णु को लगाएं।

4:

इस समय आप बहुत सारे दोस्त बनाएंगे। आप अपने लोगों के साथ अधिक मुखर भी रहेंगे। ऐसे में दूसरे आपको पसंद न करें, ऐसा भी संभव है। इसलिए खुद को दूसरों के मामलों में न उलझाएं।

उपाय – शिव चालीसा का पाठ करें।

5:

यह समय रोमांस के लिए अच्छा रहेगा और नए संबंध बनाने के लिए भी अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपकी व्यस्तता अधिक रह सकती है। परिवार के लोग आपका साथ देंगे।

उपाय -कन्याओं को कुछ खाने की चीजें दें।

6:

आपके साथ जुड़ा व्यक्ति एक से अधिक कदम बढ़ा सकता है। इसलिए आपको संबंधों के निर्माण में सावधान रहना चाहिए। जो भी अपने परिवार के साथ बने रहेंगे तो आपको लाभ होगा।

उपाय -दुर्गा पाठ करें।

7:

आपके व्यवसाय में बडे़ स्तर पर कुछ बदलाव होने की संभावना बनती है। इस समय सरकारी नीतियों पर नजर बनाए रखने की जरूरत है। लाभ की उम्मीद भी बनती दिखाई देगी।

उपाय – नवग्रह मंत्र जाप करें।

8:

मन के मामले पूरे करने के लिए मेहनत अधिक होगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल बना कर चलें। प्रॉपर्टी को लेकर कुछ चिंता रहेगी और कोई भी खरीद काफी विचार करने के बाद ही करें।

उपाय -मंदिर में साफ-सफाई करें।

9:

नौकरी में कुछ बदलाव लेकर संभव है क‍ि आप अभी तैयार न हों पर आप इसे कर सकते हैं। आपकी मेहनत अधिक रहने वाली है। अपनों की ओर से कुछ सकारात्मक रुख मिल सके।

उपाय – माता का आशीर्वाद प्राप्त करें।