अंक राशिफल: 06 जनवरी 2021

आज परिस्थितियां आपके लिए ज़्यादा अनुकूल नहीं रहेंगी। इस दौरान आपके सहकर्मियों से आपकी अनबन हो सकती है इसलिए खुद को शांत रखें और अपने काम पर ही ध्यान दें।

2:

छात्रों के लिए यह समय थोड़ा कमज़ोर दिखाई दे रहा है। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और काम में मन भी आज कम लगेगा।

3:

वैवाहिक जीवन में मिश्रित परिणामों की प्राप्ति होगी। माता-पिता के साथ आपका साथ सामान्य से बेहतर रहेगा। हालांक‍ि जीवनसाथी के साथ संबंधों में कटुता आ सकती है।

4:

आज आपको जरूरत के समय किसी साथी के द्वारा कुछ मदद मिल सकती है। किसी प्रकार की बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। आज पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्‍लान बन सकता है।

5:

मूड फ्रेश करने के ल‍िए आज अपने पार्टनर को कहीं घुमाने अथवा सिनेमा दिखाने ले जा सकते हैं। आज कार्यों की अध‍िकता के चलते सेहत भी प्रभाव‍ित होती नजर आएगी। इसल‍िए अपना व‍िशेष ख्‍याल रखें।

6:

अपनों के प्रत‍ि अपनी ज‍िम्‍मेदार‍ियों में लापरवाही ठीक नहीं। अन्‍यथा संबंधों में दूर‍ियां ही आएंगी। श‍िक्षा की द‍िशा में चल रहे प्रयासों में सफलता म‍िलेगी। न‍िवेश संबंधी कार्यों में सोच-समझकर खर्च करें।

7:

साथी के साथ ज़रा-ज़रा सी बात को लेकर बात अधिक बढ़ सकती है और वह चिढ़ सकते हैं। इस समय आपको उनके साथ दोस्तों जैसा व्यवहार करना होगा तभी बात बनेगी।

8:

परिवार में सभी की मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। लेकिन यदि संभव न हो तो उन्हें परिस्थिति से अवगत कराएं ताकी आप पर अधिक दबाव न बनें। व्‍यवसाय करते हैं तो साझेदारों पर आंखें बंदकरके भरोसा न करें।

9:

वैवाहिक जीवन में ख़ुशहाली आएगी। समाज में भी मान-सम्‍मान का योग है। ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है। परिवार में लोगों के साथ अच्छा तालमेल देखने को मिल सकता है।