वीडियो कंटेंट वेबसाइट पर न्यूड होकर करोड़ों रुपये महीने वाली कमाने वाली एक मॉडल का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि उनका ईसाई धर्म उन्हें पैसे कमाने के लिए कपड़े उतारने से रोकता है. 22 वर्षीय मॉडल लिंडसे कैपुआनो Lindsay Capuano ने बताया कि वे इस बात पर विश्वास नहीं करती हैं कि उनका भगवान सिर्फ कपड़े उतारने के चलते उनसे नफरत करेगा.

ईसाई धर्म को मानने वाली लिंडसे ने बताया कि वो हर रात सोने से पहले प्रार्थना करना नहीं भूलती है. अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य से आने वाली लिंडसे अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर सेक्सी लांजरी में तस्वीरें डालती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 20 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. लिंडसे ने जोर देकर कहा कि उनके करियर में उनका धर्म कभी आड़े नहीं आया है.

उन्होंने बताया, मुझे तो मेरे घर, स्कूल या चर्च में यही बताया गया है कि आप चाहे कुछ भी करें, लेकिन आपके भगवान आपको प्यार करना नहीं छोड़ते हैं. लिंडसे ने बताया, मैं हर रात प्रार्थना करती हूं. दिन में भी जब मुझे जरूरत होती है, तो मैं प्रार्थना कर लेती हूं. मैं अपने परिवार, फैंस और खुद के लिए प्रार्थना करती हूं. बता दें कि लिंडसे इन दिनों अपने ओनलीफैंस अकाउंट से हर महीने 2 लाख डॉलर करीब 1.5 करोड़ रुपये से भी अधिक कमा रही है.

ओनलीफैंस OnlyFans एक ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन सर्विस है, जहां लोग अपने फैंस को एक्सक्लूसिव कंटेंट मुहैया कराते हैं. लिंडसे फिलहाल अपनी हाफन्यूड को पोस्ट कर रोजाना करीब 6,600 डॉलर करीब 4.8 लाख रुपये कमा रही है. उनकी कमाई का अधिकतर हिस्सा टिप से आता है, जो उनके फैंस उन्हें देते हैं. लिंडसे ने बताया, मेरे कई शानदार फैंस हैं, जो कई बार तो मुझे 1,000 से लेकर 3,000 डॉलर तक टिप में दे देते हैं.

कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई करने वाली और नियमित तौर पर चर्च जाने वाली लिंडसे ने बताया, मेरे धर्म ने कभी भी मुझे अपने मन की करने से नहीं रोका है. हालांकि लिंडसे ने बताया कि कई बार कुछ फैंस उनसे अजीबोगरीब मांग को पूरी करने वाली वीडियो को बनाने को कहते हैं, जिसे उन्हें मना करना पड़ता है. हालांकि लिंडसे ने कहा कि उनके अधिकतर फैंस बेहद अच्छे दिल वाले हैं.