इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैच की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. BCCI ने 19 सदस्यीय टीम चुनी है. टीम के ऐलान से पहले इंदौर में झारखंड और मध्य प्रदेश (Jharkhand vs Madhya Pradesh) के बीच खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) मुकाबले में ईशान किशान (Ishan Kishan) ने धमाकेदार पारी खेली. 

ये भी पढ़ें: करीना अपने बेटे का नाम Osama रखे या औरंगजेब, तय करने वाले आप कौन?

झारखंड के कप्तान ईशान ने महज 94 गेंदों में 173 रन कूट डाले. इस दौरान 22 वर्षीय बल्लेबाज ने 11 छक्के और 19 चौके जड़े. ईशान की इस पारी की मदद से झारखंड ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 422 रन बनाए और ये मुकाबला 324 रन से जीत लिया. वरुण ऐरॉन ने झारखंड के लिए 6 विकेट झटके. 

ये भी पढ़ें: BCCI ने वो कर दिखाया जिसका सबको इंतजार था, लंबे समय से मांग थी

इस पारी के कुछ घंटे बाद ही इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की टी20 टीम का ऐलान हुआ और ईशान किशन को संजू सैमसन की जगह मिली. ईशान ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में 57.33 की औसत से 516 रन बनाए थे. वो इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाज भी थे. किशन ने पिछले आईपीएल में 30 छक्के लगाए थे. 

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ T20 मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ईशान को मिली जगह, विराट और भुवनेश्वर की वापसी

टीम इंडियाः विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), वाई चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, आर तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप, शार्दुल ठाकुर.  

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: किस टीम ने किसको खरीदा और कितने में खरीदा, देखें फुल लिस्ट