बिहार से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने का रहा है. एक महिला पर 39 लाख रुपये लेकर भागने के आरोप हैं. यह आरोप कोई और नहीं बल्कि खुद उसके पति ने लगाया है. पति के अनुसार शहर में जमीन लेने के लिए उसने अपनी पैतृक जमीन बेचकर कुल 39 लाख रुपये इकट्ठे किए थे. जिन पैसों को उसने अपनी पत्नी के बैंक अकाउंट में जमा करवाए थे. जिसके बाद पत्नी मौके का फायदा उठाकर पड़ोसी के साथ पूरे 39 लाख रुपये अपने साथ लेकर भाग गई. अब उसके अकाउंट में केवल 11 रुपये हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना के 46,164 नए केस, इसमें से 31,445 मामले केरल से

दो बच्चों की मां है महिला

आजतक की खबर के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना के बिहटा की रहने वाली प्रभावती देवी, दो बच्चों की मां भी है. उनका एक बेटा और एक बेटी है. उसके पति बृजकिशोर के अनुसार उन दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी. बच्चों की पढ़ाई के चलते बृजकिशोर गांव छोड़कर बिहटा में एक किराय के घर में रह रहे थे. घर चलाने के लिए वह गुजरात में एक प्राइवेट नौकरी करते हैं.

यह भी पढ़ें: कर्ज लिया, नहीं चुका पाए तो पति-पत्नी ने 75 वर्षीय महिला को टुकड़ों में काटकर नाले में फेंका

घर आए तो लगा था ताला, फोन हो गया बंद  

बृजकिशोर के अनुसार पति के कहने पर उन्होंने अपने गांव की पैतृक जमीन को बेचकर उसके अकाउंट में डलवा दिए थे. जिसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें घर भी बुला लिया. जैसे ही वह घर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ था. जिसके बाद उन्होंने मकान मालिक से सम्पर्क किया तो उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी ने तो सुबह 5 बजे ही घर खाली कर दिया था. फिर जब उन्होंने अपनी पत्नी को कॉल किया तो नंबर भी बंद आ रहा था.

जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर अपनी पत्नी को ढूंढा फिर शाम को थाने में रिपोर्ट दर्ज कर दी. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि कि पड़ोस में रह रहे एक युवक के साथ उसका अफेयर चल रहा था. उनकी पत्नी प्रभावती देवी ने अपने अकाउंट से 26 लाख रुपये अपने प्रेमी के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए थे और 13 लाख रुपये चेक के जरिए निकलवाये थे. 

यह भी पढ़ें: बिहार पंचायत चुनाव: 10वें चरण में पटना के 53 प्रखंडों में होगी वोटिंग, देखें लिस्ट