टीम इंडिया ने रिलीज़ किया तो विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का काल बन गए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur). ठाकुर ने मुंबई (Mumbai) के लिए खेलते हुए सोमवार को महज 57 गेंद में 92 रन की ताबड़तोड़ पारी को अंजाम दिया. शार्दुल ने अपनी पारी में छह छक्के और छह चौके जड़े. ठाकुर का ये इस सीजन का चौथा मुकाबला था, पिछले तीन मुकाबले में वो 7 विकेट चटका चुके हैं. इस मैच में शार्दुल को गेंद से कोई सफलता नहीं मिली. शार्दुल आईपीएल में CSK के लिए खेलते हैं. 

जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मुंबई (Himachal Pradesh vs Mumbai) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ख़राब शुरुआत की थी. उनके टॉप तीन बल्लेबाज- पृथ्वी शॉ (2 रन), यशस्वी जायसवाल (2 रन) और कप्तान श्रेयस अय्यर (2 रन) महज 8 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. इसके बाद सरफराज खान भी 11 रन बनाकर चलते बने. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं वेंकटेश अय्यर? जिन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 198 रन की पारी खेलकर सनसनी फैला दी

यहां से मुंबई ने वापसी की. वापसी कराई स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, अनुभवी आदित्य तरे और हाल में ऑस्ट्रेलिया में शानदार बल्लेबाजी करने वाले शार्दुल ठाकुर ने. सूर्यकुमार ने 75 गेंदों में 15 चौकों की मदद से 91 रन बनाए. तरे ने 98 गेंद में 83 रन और शार्दुल ने 57 गेंद में 92 रन की धमाकेदार पारी खेली. मुंबई की टीम 8 रन पर तीन विकेट से 50 ओवर में 9 विकेट पर 321 के स्कोर पर पहुंच गई. 

इसके बाद मुंबई ने हिमाचल प्रदेश को 121 रन पर ऑल-आउट कर ये मुकाबला 200 रन के अंतर से जीत लिया.  मुंबई ने अभी तक पांच मैच खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. मुंबई ने टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है. 

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी में देवदत्त पडिकल: 5 मैच में 191 की औसत से 572 रन, पिछले तीन मुकाबलों में 3 शतक