टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इस बीच उनके घर में महाभारत शुरू हो गयी है. जडेजा की पत्नी रवीबा जडेजा और उनकी बहन नयनाबा जडेजा आमने-सामने आ चुके हैं. इस लड़ाई के पीछे का कारण घरेलू नोकझोंक नहीं बल्कि राजनीतिक प्रतिस्पर्धा है. राजनीति में भी अगर बात करें तो लड़ाई की वजह एक मास्क बन गया है. ननद भाभी की लड़ाई अब काफी सुर्खियों में भी आ गई है, आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

यह भी पढ़ें: धोनी और सचिन के बाद अब सौरव गांगुली की बायोपिक बनेगी, दादा ने खुद दी जानकारी

भाभी बीजेपी में तो ननद कांग्रेस में

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता. अब इसका बिल्कुल सटीक उदाहरण जडेजा के घर पर भी नजर आ रहा है. दरअसल जडेजा की पत्नी रवीबा बीजेपी की नेता होने के साथ-साथ सौराष्ट्र की करणी सेना की अध्यक्षा भी हैं. इसके साथ ही रवीबा समाज सेवा में भी काफी विश्वास रखती हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी ननद नयनाबा कांग्रेस में काफी सक्रिय हैं. आज तक के अनुसार रवीबा को पति का समर्थन मिलता है तो नयनाबा को पिता का.

यह भी पढ़ें: MS धोनी को कैसे बना दिया टीम इंडिया का मेंटर? कानूनी पेंच में फंस गया BCCI

मास्क से शुरू हुई तकरार

आज तक के अनुसार, रवीबा एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुई थी जिसमें लोगों की काफी भीड़ थी, इस दौरान रवीबा ने मास्क सही तरीके से नहीं पहना था. इस बीच उनकी ननद नयनाबा ने कमेंट करते हुए कहा, "आप ही गुजरात में कोराना की तीसरी लहर लाने का काम कर रहे हो." ऐसा पहली बार नहीं है जब मास्क के कारण रवीबा को लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ी हो. पिछले साल भी रवीबा को मास्क ना पहनने के कारण पुलिस ने रोक लिया था जिसके बाद वह उनके झगड़ा करने लगी थीं."

बता दें, ननद नयनाबा के इस कमेंट का भाभी रवीबा ने कोई जवाब नहीं दिया. गुजरात की राजनीति में ननद-भाभी के बीच ये गर्मा-गर्मी काफी सुर्खियों में आ गई है. 

यह भी पढ़ें: USA के जसकरण मल्होत्रा ने की हर्षल गिब्स की बराबरी, ODI में जड़े गए छह गेंद में 6 छक्के