चीन में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. यहां एक शख्स के मलाशय से एक मछली उसके पेट तक चली गई. जब उसे काफी दर्द हुआ तो उसने डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उसका ऑपरेशन किया तो उसके पेट से मछली निकली. इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए.

मछली ने शख्स के पेट में स्थित बड़ी आंत को चोट पहुंचाई थी. बताया जाता है कि चीन के गुआंगडोंग प्रांत के झाओक्विंग में एक 30 साल के शख्स मछली के ऊपर बैठ गया. इस वजह से मछली उसके मलाशय से होते हुए पेट तक चली गई. मछली उसके बड़ी आंत में फंस गई थी.

इस बारे में डेलीमेल की खबर में बताया गया कि, डॉक्टरों ने शख्स का तत्काल एक्स-रे निकाला, जिसमें मछली फंसी हुई दिखाई दे रही थी. डॉक्टरों ने पहले मछली को मलाशय से निकालने की कोशिश की लेकिन मछली काफी बड़ी थी इसलिए शख्स के पेट का ऑपरेशन करना पड़ा.

बताया जाता है कि, मछली करीब 12 से 16 इंच लंबी थी और वह मर चुकी थी. हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि शख्स की सेहत अब कितनी अचछी है.

पेट से निकला ब्लू तिलापिया मछली

शख्स के पेट से ब्लू तिलापिया मछली निकली. चीन में इस मछली को पाला जाता है. ये पूरी दुनिया में काफी मशहूर है और इसे बड़े शौक से खाया जाता है. ये मछली चिकनी होती है और इसे पकड़ पाना मुश्किल होता है. इसे समुद्री चिकन भी कहा जाता है. ब्लू तिलापिया मछली गर्म पानी के श्रोत में पाया जाता है. मिस्र की नील नदी में पाई जाने वाली इस मछली की लंबाई 2 फीट तक हो सकती है.