दिल्ली जलबोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने यहां झंडेवालान स्थित बोर्ड के मुख्यालय में उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की और कर्मचारियों पर हमला किया. हालांकि, बीजेपी ने इसका खंडन करते हुए आरोप लगाया कि हमला आम आदमी पार्टी (AAP) ने खुद कराया है.

चड्ढा ने दावा किया कि गुंडों ने कहा कि किसानों के प्रदर्शन का समर्थन करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप विधायकों को यह एक चेतावनी है.

चड्ढा ने दावा किया, ' गुंडों ने हमसे कहा कि केजरीवाल किसानों के समर्थन में आए हैं, इसलिए हम उन्हें इस हमले से चेतावनी दे रहे हैं. अगर पार्टी ने किसानों के आंदोलन को समर्थन देना बंद नहीं किया तो हम हर आप विधायक को निशाना बनाएंगे.'

केजरीवाल ने हमले को 'शर्मनाक' बताया और कहा कि आप ऐसी कायरना कृत्यों के आगे झुकेगी नहीं.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ' ये बेहद शर्मनाक है. भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें. '

चड्ढा ने दावा किया कि स्टाफ के कुछ सदस्यों को चोटें भी आई हैं.

विधायक का आरोप है, “ करीब 250 लोग मेरे दफ्तर में घुसे और शीशे, दरवाजे और गमले तोड़ दिए. उन्होंने मेरे कर्मियों को धमकाया और उनपर हमला किया.“

उन्होंने आरोप लगाया कि यह हमला दिल्ली पुलिस की मदद से किया गया है.

चड्ढा ने पत्रकारों से कहा, ' अन्यथा गुंडे उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में कैसे हमला कर सकते हैं. भाजपा ने योजना बनाकर और दिल्ली पुलिस की मदद से यह हमला किया है और उसका मकसद स्पष्ट है कि वे अरविंद केजरीवाल और हम सबको धमकाना चाहते हैं ताकि हम किसानों का समर्थन नहीं करें.'

उन्होंने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता जल बोर्ड के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने आए थे और पुलिस ने उन्हें परिसर में आने दिया.

चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कथित रूप से टूटे हुए दरवाजे, शीशे, गमले, फर्नीचर एवं जमीन पर खून के निशान दिख रहे हैं.

इस बीच प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता वीरेंद्र बब्बर ने आरोप लगाया कि आप ने खुद इस हमले की योजना बनाई है और अब भगवा दल को जिम्मेदार ठहरा रही है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने प्रदेश भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है लेकिन वे इन हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं.

(इनपुट पीटीआई से भी)