बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह निधन हो गया. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ दुखद समाचार साझा किया. अरुणा भाटिया को शुक्रवार 3 सितंबर की शाम को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत काफी नाजुक थीं.

53 वर्षीय अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "वो मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति."

अक्षय कुमार ने कल शाम ट्विटर पर अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया था. मां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोमवार को अभिनेता लंदन से मुंबई के लिए रवाना हो गए थे. वह यूके में अपनी आने वाली फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे थे.

अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी. 3 सितंबर को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वे आईसीयू में भर्ती थीं. उनकी हालत काफी नाजुक थीं. 

अक्षय कुमार को आखिरी बार उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "बेलबॉटम" में देखा गया था. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के ये 4 कंटेस्टेंट भी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

यह भी पढ़ें: आराध्या की ऑनलाइन क्लास में शामिल होते हैं अमिताभ बच्चन? शो में कही ये बात