बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना से जंग जीतकर घर आ चुके हैं और आजकल सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रह रहे हैं. कोरोना के इलाज के दौरान जब वह अस्‍पताल में थे, तब भी वह अपने फैन्‍स से सोशल मीडिया पर जुडे़ रहते थे. अमिताभ ने अस्‍पताल में बिताए पलों को एक पोस्‍ट के जरिए इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. 

उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट डालते हुए लिखा, "यहां कुछ लोगों के साथ, उनके विचारों पे उत्‍तर दिए, कुछ स्‍वंय सोच विचार किया, कुछ पुराने क्रिकेट मैच देखे, कुछ समय विश्राम किया, एक डाक्‍यूमेंटरी देखी, नाम ना बताउंगा, दवाओं का सेवन किया, मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं उनका ज्ञान प्राप्‍त किया, अब फिर संपर्क कर रहा हूं आप सभी देवजनों व देवियों के साथ,और कुछ ही देर में शयन. दिन कट गया, कल फिर इसी दिनचर्या से दिन कटेगा- स्थिर, शांत, सुनसान. प्रणाम."

एक्‍टर का ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. पोस्ट पर उनके फैंस व अन्‍य सेलेब्‍स भी रिएक्‍ट कर रहे हैं.

कुछ ही दिन पहले एक्‍टर अमिताभ पर सोशल मीडिया के जरिए यूजर्स ने नानावती अस्‍पताल का एड करने का आरोप लगाया था. अमिताभ ने इस पर सफाई भी दी थी. बता दें अभिनेता के बेटे अभिषेक बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट भी ने‍गेटिव आ गई है. इसके बाद उन्‍हें घर भेज दिया गया. अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले फैन्‍स को धन्‍यवाद कहा था.