जब से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान और एक्‍टर सैफ अली खान ने अपने अगले बच्‍चे की घोषणा की है, तब से दोनों पर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्‍स वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अभिनेता गजराज राव ने अपने इंस्‍टाग्राम पर सैफ अली खान को बधाई देने के लिए फिल्‍म ‘बधाई हो’ का एक दृश्‍य साझा किया है.

बता दें इस फिल्‍म में अभिनेता गजराज राव एक मध्‍यम आयु के व्‍यक्ति हैं और अभिनेत्री नीना गुप्‍ता उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं. इसमें वह तीसरे बच्‍चे की उम्‍मीद कर रहे हैं. फिल्‍म का सीन शेयर करते हुए उन्‍होंने एक्‍टर सैफ को उनके चौथे बच्‍चे के लिए बधाई दी है.

इस दृश्‍य के आधार पर एक्‍टर गजराज ने एक मीम साझा किया है जिसमें वह फिल्‍म में उनके बेटों का किरदार निभा रहे अभिनेता आयुष्‍मान खुराना और शारदुल राना को अपनी पत्नी की गर्भावस्‍था के बारे में बताते हैं. सीन में वरिष्‍ठ अभिनेता उन्‍हें बताते हैं कि डॉक्‍टर ने बताया है ‘घर पर एक नया मेहमान आने के लिए तैयार है.’ मीम से यह पता चलता है कि इस दृश्‍य के माध्‍यम से गजराज को सैफ अली खान, नीना को करीना कपूर, आयुष्‍मान को सैफ का बड़ा बेटा इब्राहिम अली खान और शारदुल को सैफ का छोटा बेटा तैमूर की तरह दिखाया गया है.

बता दें करीना और सैफ ने बीते 12 अगस्‍त को अपने दूसरे बच्‍चे की घोषणा की थी. अभी दोनों का तीन साल का बेटा तैमूर है. Opoyi से एक संयुक्‍त बयान में कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ एक और सदस्‍य के जुड़ने की उम्‍मीद कर रहे हैं. हमारे सभी शुभ चिंतकों को उनके प्‍यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.