मुंबई के वालिव पुलिस ने नागिन-3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया था और 4 जून की देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया और एक्टर पर रेप तथा छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि पहले उसके साथ कार में रेप हुआ और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया. पर्ल पर POCSO के तहत नाबालिग लड़की से रेप का आरोप है.

यह भी पढ़ें- Video: शाहरुख खान के हमशक्ल को देखकर हर कोई खा रहा धोखा, आपने देखा क्या?

यह भी पढ़ें- Twitter ने उपराष्ट्रपति के अकाउंट से blue Tick रिस्टोर किया, जानें क्या है पूरा मामला?

ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया, 'टीवी एक्टर पर्ल पुरी मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार हुए हैं. उन्हें रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह मामला आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.'

पीड़िता की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आई और एक्टर को अरेस्ट कर लिया. एक्टर को वालिव पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है. इस मामले में अंबोली पुलिस ने भी मदद की. पर्ल अपने रिलेशन्स के लिए अक्सर सुर्खियों में रहे हैं. कुछ समय पहले उनका रिश्ता करिश्मा तन्ना के साथ जोड़ा गया और कुछ साल साथ में रहने के बाद दोनों अलग हो गए. इसके अलावा उनकी रोमांटिक इमेज बनी रही और कई लड़कियों के साथ उनका नाम जुड़ा और ब्रेकअप हुआ. मगर कुछ लड़कियां आज भी उनकी दोस्त हैं.

31 वर्षीय एक्टर पर्ल वी पुरी को पहली बार स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल मेरे निशान में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने नागिन-3, बहु बेगम, बेपनाह प्यार, दिल की नजर से खूबसूरत, मेरी सासू मां जैसे सीरियल में नजर आए. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और हाल ही में इन्होंने दिव्या खोसला के गाने 'तेरी आंखों में' आया जिसे खूब पसंद किया गया.

यह भी पढ़ें- मुकेश खन्ना ला रहे हैं अपना कॉमेडी शो 'The Mukesh Khanna Show'

यह भी पढ़ें- World Environment Day 2021: क्या है विश्व पर्यावरण दिवस? जानें इस साल की थीम

यह भी पढ़ेंः 5G के खिलाफ याचिका दायर कर बुरी फंसी जूही चावला, 20 लाख का लगा जुर्माना