2 अक्टूबर की देर रात NCB ने बयान जारी किया कि मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान 10 लोगों को अरेस्ट किया गया. इसमें बॉलीवुड स्टार का बेटा भी शामिल है लेकिन नाम रिवील नहीं किया गया था. अब खबर है कि वह स्टार शाहरुख खान हैं और इसमें उनका बेटा आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ क्रूज पर पार्टी के दौरान एनसीबी ने पकड़े गए हैं. बॉलीवुड से सुनील शेट्टी सामने आए हैं और उन्होने आर्यन खान का पक्ष लिया है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं आर्यन खान? जानें वे Bollywood पार्टीज में क्यों नहीं होते हैं शामिल

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने आजतक से बातचीत में कहा, 'मैं यही कहना चाहूंगा कि जहां-तहां रेड होती है तो बहुत सारे लोग पकड़े जाते हैं.हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने यह किया होगा लेकिन अभी कार्रवाई जारी है. उस बच्चे को सांस लेने का मौका तो दो. हमेशा बॉलीवुड पर जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ है. बच्चे को मौका दें ,सच सामने आने दें. बच्चा है, उसका ध्यान हमारी जिम्मेदारी है.'

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, तोहफे में मिला 'राम दरबार', देखें तस्वीरें

बता दें, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ लंबी पूछताछ हुई है इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आर्यन के अलावा इस मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने कहा कि उस पार्टी में उनके नाम पर कई सारे लोगों को इनवाइट किया गया था. इस पार्टी मे कुछ लड़कियों से भी पूछताछ हुई जो बड़े बिजनेसैन फैमिली से हैं. आर्यन के पिता शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग कर रहे और फिलहाल उन्होने आगे का शेड्यूल रोक दिया है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टीः शाहरुख के बेटे आर्यन समेत वह 8 नाम जिससे NCB कर रही है पूछताछ