बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बेटी ने पिता रणधीर कपूर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और उन्हें अपना वैलेंटाइन भी बताया. करिश्मा कपूर तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ अपने पिता के साथ ही रहती हैं और अक्सर उनके प्रति अपने प्रेम को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर कपूर के साथ ये खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप मेरे वैलेंटाइन हो पापा. स्वस्थ रहें और मजबूत बने रहें.' करिश्मा कपूर एक्टर रणधीर कपूर और एक्ट्रेस बबिता की बड़ी बेटी हैं और छोटी बेटी करीना कपूर हैं. खबरें हैं कि 14 फरवरी की रात कपूर खानदान ने रणधीर कपूर के 74वें जन्मदिन की पार्टी रणधीर कपूर के घर पर की है. हाल ही में रणधीर कपूर ने अपने छोटे भाई राजीव कपूर को खो दिया है, राजीव कपूर का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था.

यह भी पढ़ें- Rajiv Kapoor's Funeral: भतीजे रणबीर कपूर ने किया अंतिम संस्कार, शाहरुख, अलिया समेत कई सितारे रहे मौजूद

बता दें, 15 फरवरी, 1947 को मुंबई में जन्में रणधीर कपूर के पिता राज कपूर थे और इनके दो छोटे भाई ऋषि और राजीव कपूर थे. ऋषि कपूर अप्रैल, 2020 में दुनिया छो़ड़ गए थे और राजीव कपूर का निधन कुछ दिन पहले ही हुआ है. रणधीर कपूर ने बॉलीवुड में कल आज और कल, धरम करम, जवानी-दीवानी, हाथ की सफाई, हाउसफुल-2, हिना, कसमे-वादे, हाउसफुल, चाचा-भतीजा, रामपुर का लक्ष्मण, रमैया-वस्तावैया, श्री 420 जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: राजीव कपूर के निधन पर करीना कपूर ने शेयर की दादा, पिता और अंकल्स की तस्वीर, लिखी ये बात