साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस विजयलक्ष्‍मी चेन्‍नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक- उन्‍होंने रविवार को आत्‍महत्‍या करने की कोशिश‍ की, जिसके इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. एक्‍ट्रेस ने इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. इसमें उन्होंने एक्टर से नेता बने सीमान और उनकी पार्टी के लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसी की वजह से वह तनाव में हैं.

वीडियो में तमिल अभिनेत्री विजयलक्ष्मी ने कहा कि ये मेरा आखिरी वीडियो है. सीमान और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की वजह से पिछले चार महीने से तनाव में हूं. मैंने अपनी मां और बहन की वजह से इन सभी दिनों में जीवित रहने की पूरी कोशिश की, लेकिन हाल ही में हरि नाडर ने मीडिया में मुझे अपमानित किया है।' वीडियो में वह तमिल व कन्‍नड़ भाषा में बोल रही थीं. बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया .

इस मामले पर एक्टर से नेता बने सीमान का कोई बयान नहीं आया है. इस वीडियो में वह यह भी कह रही हैं कि अब वह और तनाव झेलने की स्थिति में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैंने ब्लड प्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरे बीपी लॉ हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी. वह अपने फैंस से निवेदन भी करती हैं कि सीमान इस केस में बचने ना पाए और उसे अग्रिम जमानत भी न मिले. मेरी मौत सभी की आंख खोलने वाली हो. मैं नहीं चाहती कोई किसी का गुलाम हो. ई. टाइम्‍स के अनुसार -अस्‍पताल में भर्ती एक्ट्रेस विजयलक्ष्‍मी की हालत में पहले से सुधार हो रहा है.