कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन लगा और इस समय ज्यादातर फिल्मी और टीवी सितारों ने सोशल मीडिया पर खूब समय गुजारा. कई सितारे हर दिन व्लॉग बनाकर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं जिससे उनके फैंस को पता चले कि उनके फेवरेट सितारों की लाइफ में क्या हो रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी शुरू किया लेकिन उनके एक वीडियो में बोले गए एक शब्द को ट्विटर यूजर्स ने पकड़ लिया और उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे. बढ़ते हंगामे को देखते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर माफीनामा पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान सरकार पर क्यों भड़कीं मिया खलीफा? जानिए वजह

यह भी पढ़ें- टूलकिट केस में बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी: सत्य डरता नहीं

यह भी पढ़ें- टूलकिट केस में दिल्ली पुलिस की टीम ट्विटर इंडिया के ऑफिस पहुंची

माफीनाम पोस्ट में युविका चौधरी ने लिखा, 'Hi दोस्तों, मुझे सच में नहीं पताछा जो शब्द मैंने अपने लास्ट व्लॉग में बोला उससे किसी को तकलीफ पहुंचेगी. और मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती हूं कि कोई मेरी बातों से हर्ट हो. मैं माफी मांगती हूं हर एक से जिसे मैंने हर्ट किया, उम्मीद है आप सभी मुझे समझेंगे, मैं आप सभी से प्यार करती हूं.'

क्यों उठ रही युविका चौधरी को गिरफ्तार करने की मांग?

युविका चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने पिछला वीडियो पति प्रिंस नरुला के साथ शेयर किया. इसमें प्रिंस हेयरकट करवाते हैं तभी युविका वहां फोन लेकर आती है और वीडियो बनाने लगती हैं. इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिससे दर्शक भड़क गए. इसके बाद ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड करने लगा और युविका चौधरी को एक पोस्ट के जरिए माफी मांगनी पड़ी.

बता दें, युविका चौधरी ने कई टीवी शोज, फिल्मों और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है. युविका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है, इसके अलावा हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं. युविका ने बिग बॉस विनर प्रिंस नरुला के साथ शादी की है.

ये भी पढ़ें: Netflix ने जारी किया Money Heist Season 5 का टीजर, जानें रिलीज की तारीख

यह भी पढ़ें- एलोपैथिक दवाओं पर बयान वापस लेने के बाद रामदेव ने IMA से पूछे ये 25 सवाल

यह भी पढ़ें- 'द फैमिली मैन 2' पर बैन लगाने की मांग क्यों हो रही है?

ये भी पढ़ें: 'गुंडा' के इबू हटेला मार्वल की ‘इटर्नल्स’ में, फिल्म में एंजेलिना जोली, 'जॉन स्नो' भी