बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी कर ली. दोनों की शादी 1 दिसंबर को बड़े धूमधाम से हुई. आदित्य और श्वेता ने अपनी शादी सिंपल तरीके से लेने का फैसला लिया था. दोनों की शादी एक मंदिर में हुई, जिसमें केवल 50 लोग शामिल हुए.

आदित्य और श्वेता की शादी के कई सारे वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं. लेकिन आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी शादी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जो अब खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आदित्य ने लिखा है, वीडियो नाया गया है जो उनके 'Video edit courtesy idiot best friend' यानी ये वीडियो उन्हें उनके दोस्तों ने ही एडिट कर भेजा, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है.

वीडियो में आदित्य और श्वेता की जयमाला रस्म हो रही है, जिसमें श्वेता को लोग गोद में उठा लेते हैं बाद में आदित्य को भी सभी गोद में उठा लेते हैं और आदित्य फूलों की माला श्वेता के गले में डाल देते हैं.

बताया जा रहा है कि आदित्य और श्वेता की 2 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगे.