महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं और इस समय बॉलीवुड पर कोरोना का संकट कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. पिछले दो दिनों में अक्षय कुमार और गोविंदा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई और आज भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए बताया कि वह सेल्फ क्वारेंटीन में हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना का कहर: देश में पहली बार सामने आए 1 लाख से ज्यादा नये मामले, 478 हुई नयी मौतें

भूमि पेडनेकर ने लिखा, 'आज मुझे कुछ लक्षण महसूस हुए तो मैंने कोविड टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैं सेल्फ क्वारेंटीन में हूं. मैं डॉक्टर की दी हुई सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं. अगर आप मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं तो मेरा निवेदन है कि आप सभी जल्दी से टेस्ट करवा लें. मैं विटामिन-सी वाले सभी भोजन ले रही हूं और अच्छी हूं. आज की स्थिति को हल्के में नहीं लें मैंने इतने नियम बरतें लेकिन मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई. मास्क पहनें, हाथ धोते रहें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें और और अपने बिहेवियर को साधारण रखें.'

बता दें, एक दिन पहले अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे और आज वह अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं गोविंदा ने संक्रमित होने पर सेल्फ क्वारेंटीन होने की जानकारी दी थी. इनके पहले रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट और आमिर खान भी संक्रमित हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, दो दिन पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में 24 घंटों में आए 4 हजार से ज्यादा नये मामले, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स