बॉलीवुड में स्टारकिड को लॉन्च करने का सबसे बड़ा श्रेय करण जौहर को जात ाहै. उन्होंने अब तक कई बड़े सितारों के बच्चों को लॉन्च किया है और अब इस लिस्ट में एक्टर संजय कपूर और अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर को लॉन्च करने जा रहे हैं.  इससे पहले करण जौहर ने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर जैसे स्टारकिड्स को लॉन्च किया है.

तस्वीरें शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'स्वागत है डीसीएस्क्वायड में शनाया कपूर, यह एक कभी ना भूलाया जाने वाला सफर बनने जा रहा है जो जल्द ही शुरू होगो. पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के साथ इस जुलाई में शुरू करने जा रही है.' इसके साथ ही करण ने शनाया कपूर के फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है.

इसे शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'एक और खूसूरत एडिशन हमारे परिवार में बड़ा हो रहा है. स्वागत करता हूं डीसीए स्कॉएड में. उसका उत्साह, दृढ़ता और परिश्रम देखने में बहुत अद्भुत है. प्यार और आशीर्वाद के सथ हमारे परिवार में शामिल हो क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुलाई में कर रहे हैं. फिल्म के बारे में जानने के लिए इंतजार करें.'

यह भी पढ़ें- 'थलाइवी' के लिए कंगना रनौत ने की है बहुत मेहनत, बर्थडे पर रिलीज होगा धमाकेदार ट्रेलर

बता दें, शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी हैं, संजय ने 90's में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन ज्यादा सफल नहीं हो पाए. वह अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई हैं. वहीं अगर स्टारकिड को लॉन्च करने की बात करें तो करण जौहर ने साल 2012 में महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को 'धड़क' में और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को 'पति पत्नी और वो' में लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र और पंजाब के अलावा इन राज्यों में 31 मार्च तक स्कूल हुए बंद, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत को हुआ कोरोना, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कही ये बात