कोविड-19 मरीजों की संख्या में देशभर में लगातार वृद्धि हो रही है. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. केंद्र और राज्य सरकार महामारी पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के लोग सभी इसमें सरकारों की मदद कर रहे हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस जोआ मोरानी को कोरोना हुआ था. संक्रमण से उभरने के बाद जोआ लोगों की मदद के लिए आगे आईं. जोआ ने दो बार अपना प्लाज्मा डोनेट किया. इसके लिए उनकी काफी प्रसंशा भी हुई.

जोआ मोरानी ने दोनों बार प्लाज्मा डोनेट करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया साइट पर साझा की थी और बाकी सही हो रहे मरीजों से भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि अस्पताल में हर चीज का काफी ध्यान रखा जा रहा था. डॉक्टर्स भी काफी संवेदनशील थे.

जोआ मोरनी, उनके पिता करीम मोरनी और बहन शजा मोरनी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज हुआ. अब यह परिवार ठीक है.

जोआ मोरानी के बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2007 की फिल्म 'ओम शांति ओम' में सहायक निर्देशक के रूप में हुई. इसके बाद वह 'हल्ला बोल' (2008) में भी सहायक निर्देशक थीं. वह पहली बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आईं 'ऑलवेज कभी कभी' (2011) के साथ. इसके बाद उन्होंने 'भाग जॉनी' में भी काम किया. जोआ के पिता करीम फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं. करीम ने चेन्नई एक्सप्रेस और रा वन जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.