बॉलीवुड एक्टर राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का निधन हो गया. ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर के निधन की खबर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए दी. करीना कपूर ने अपने छोटे अंकल के निधन की खबर शेयर की और साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनके दादा, पिता और दोनों अंकल्स नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'टूटी हूं लेकिन मजबूत हूं.' इस तस्वीर में सुपरस्टार राज कपूर (दादाजी), रणधीर कपूर (पिता), ऋषि कपूर (चाचा) और राजीव कपूर (चाचा) नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर बहुत पुरानी है जिसमें सभी बहुत ही अच्छे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-करीना कपूर खान ने पति सैफ की फोटो शेयर करते हुए लिखा प्यार भरा Instagram पोस्ट

बता दें, राजीव कपूर के निधन की पुष्टि ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर की है. नीतू सिंह ने अपने देवर की तस्वीर के बगल में लिखा ‘‘आत्मा को शांति मिले.’’ फिलहाल राजीव कपूर के निधन के कारण पर कोई जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने फिल्मों में अपनी शुरुआत 1983 में ‘एक जान हैं हम’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान 1985 में आई ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से मिली. इसका निर्देशन राज कपूर ने किया था.

राजीव कपूर ने ‘आसमान’, ‘लवर ब्वॉय’, ‘जबर्दस्त’ और ‘हम तो चले परदेस’आदी फिल्मों में भी अभिनय किया. हीरो के तौर पर उनकी अंतिम फिल्म ‘जिम्मेदार’ थी. इसके बाद उन्होंने निर्माण और निर्देशन की ओर रुख किया. वह फिल्म हिना के निर्माता थे, जिसका निर्देशन उनके सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर ने किया था और अभिनय किया था ऋषि कपूर ने. राजीव कपूर तीन भाइयों और दो बहनों- रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, ऋतु नंदा और रीमा जैन में सबसे छोटे थे.

यह भी पढे़ं- ऋषि कपूर के बड़े भाई राजीव कपूर का निधन, नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी