इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में एक लड़की है जो अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है और इस बात को उसने काफी अलग अंदाज में कहा है. जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है तब से यह इतना वायरल हो गया है कि आम लोगों से घूमते हुए अब बॉलीवुड में भी पहुंच गया है. पिछले दिनों 'Pawri Ho Rahi Hai' वीडियो की कॉपी रणदीप हुड्डा ने की फिर शाहिद कपूर ने की और अब इससे जुड़ा पोस्ट दीपिका पादुकोण ने किया है.

दीपिका पादुकोण ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इसे किसने बनाया?' इस पोस्ट में एक तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है जिसमें 'ये हम हैं, ये हमारा घोड़ा है और ये हमारी पावरी हो रही है.' लिखा है.

वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, 'फेकर्स, फेकिंग, फेकू....इससे बेहतर शब्द हम नहीं कह सकते.'

इसके पहले रणदीप हुड्डा ने भी फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'शूट पर बचा पावरी हो रही है.'

यह भी पढ़ें- ‘पावरी’ मीम: उत्तर प्रदेश पुलिस का ये मजेदार ट्वीट खूब हो रहा है वायरल, देखें

बता दें, हाल ही में इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की दानानीर मोबीन ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो बोल रही हैं कि 'ये हमरी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (पार्टी) हो रही है.', इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है. इस वीडियो के बाद दानानीर के इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख 73 हजार फॉलोवर्स हो गए हैं.इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में दानानीर और उनके कुछ दोस्त डांस कर रहे हैं. दानानीर को कहते हुआ सुना जा सकता है- ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (पार्टी) हो रही है.

यह भी पढ़ें- 'Pawri Ho Rahi Hai' वायरल वीडियो बनाने वाली पाकिस्तानी लड़की दनानीर मोबीन कौन हैं?