भारतीय महिला टी20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. हरमनप्रीत कौर में बिमारी के हल्के लक्षण दिखे हैं. बता दें कि हाल ही में रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज में हिस्सा लेने वाले सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान, यूसुफ पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. 

हरमनप्रीत साउथ अफ्रीका के खिलाफ लखनऊ में खेली गई ODI सीरीज में टीम का हिस्सा थीं. पांचवें ODI में चोटिल हो जाने के चलते वह टी20 सीरीज से बाहर रही थीं. बुखार होने के बाद हरमनप्रीत ने सोमवार को कोरोना टेस्ट कराया, जोकि पॉजिटिव आया. 

ये भी पढ़ें: इरफान पठान कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले India Legends के चौथे क्रिकेटर

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, हरमनप्रीत ने खुद को घर में ही अलग थलग कर दिया है. भारतीय कप्तान ने सोमवार को परीक्षण करवाया था और आज सुबह रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. हरमनप्रीत को चार दिनों से हल्का बुखार था और इसलिए परीक्षण करवाना उचित समझा.

ये भी पढ़ें: फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 2 मार्च को ली थी वैक्सीन की पहली डोज

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के दौरान लगातार कोविड टेस्ट किये जा रहे थे, इससे ये साफ है कि वह सीरीज के बाद कोरोना की चपेट में आई हैं. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एक साल से ज्यादा समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की, लेकिन उसे ODI और टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के नए मामलों में आई गिरावट, जानें ताजा आंकड़े