बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को अब आप बाहुबली फेम प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करते देख पाएंगे. सैफ को प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में निगेटिव किरदार निभाने का मौका मिला है. अपने इस किरदार से सैफ एक बार फिर लोगों को हैरान करने वाले हैं, इससे पहले भी वे कई बार विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में सैफ विलेन तो बनेंगे लेकिन ये उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार साबित होने वाला है.

प्रभास के साथ भिड़ेंगे सैफ अली खान

निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान लगभग सात हजार वर्ष पुराने राक्षस रावण का किरदार निभाएंगे. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट करके फिल्म का पोस्टर शेयर किया और उसमें लिखा, 'सात हजार साल पहले सबसे बुद्धिमान दानव अस्तित्व में था.'

ओम राउत ने पोस्ट शेयर किया

अपने ट्वीट के साथ ही ओम राउत ने सैफ अली खान के रोल का पोस्ट भी शेयर किया, इसमें दस सिर के साथ रावण का लुक नजर आया. आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास और सैफ अली खान पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे.

तान्हाजी में निगेटिव किरदार निभाकर सैफ बटोर चुके हैं सुर्खियां

इससे पहले सैफ अली खान ने फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में एक खूंखार विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा सैफ ने 'ओमकारा', 'लाल कप्तान', 'रेस-2' जैसी फिल्मों में भी निगेटिव किरदार निभा चुके हैं. फिल्म 'आदिपुरुष' को ओम राउत निर्देशित करेंगे, जबकि टी-सीरीज फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का थीम 'अच्छाई पर बुराई की जीत' रहेगा, जो तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.