आईपीएल 2021 में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को कहा कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को अपनी नई टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई जबकि फ्रेंचाइजी के प्रति एबी डीविलियर्स के प्यार से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में सही राह पर चलने में मदद मिली.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया, धवन शतक से चूके

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. मैक्सवेल ने 49 गेंद में 78 जबकि डीविलियर्स ने 36 गेंद में नाबाद 76 रन की पारी खेली.

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र में सख्त बंदी के बावजूद कोरोना की मार जारी, 8,631 नए केस सामने आए

कोहली ने मैच के बाद कहा, "मैक्सवेल ने इस टीम से ऐसे सामंजस्य बैठा लिया जैसे बत्तख पानी से बैठाती है. एबी (डीविलियर्स) को टीम से प्यार है और आज इन्होंने अंतर पैदा किया."

उन्होंने कहा, "मैंने आधे ओवर खत्म होने के बाद कहा था कि हम 200 रन बनाएंगे क्योंकि लगातार दो शानदार पारियां खेली गई. मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर एबी भी उसी राह पर चला. जब वह इस तरह की फॉर्म के साथ रन बनाता है तो उसे रोकना असंभव हो जाता है. हमने ऐसी पिच पर 40 अतिरिक्त रन बनाए जो धीमी हो रही थी."

ये भी पढ़ें: बिहार में लगा नाइट कर्फ्यू, कोरोना के 8,690 नए केस, जानें क्या खुला रहेगा और क्या बंद

कोहली ने लगातार तीन जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को भी दिया. उन्होंने कहा, "विशेषकर सिराज को रसेल को किया ओवर (19वां ओवर जिसमें सिर्फ एक रन बना). ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गया है और आज उसने मैच खत्म किया."

नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि वह विकेट को समझ नहीं पाए. उन्होंने कहा, "दोपहर के बेहद गर्म मौसम में निश्चित तौर पर RCB का दिन रहा. इसने (चेन्नई की पिच) निश्चित तौर पर मुझे हैरान कर दिया और मैं विकेट को समझ नहीं पाया." मोर्गन ने कहा, "इस विकेट पर जो भी खेला उसने महसूस किया कि यह बेहतर खेली लेकिन असल में RCB बेहतर खेली."

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना की सुनामी, एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड 25,462 नए केस