बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस दीप्ति नवल अपनी हेल्थ वजहों से इन दिनों चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्हें हार्ट अटैक आने की खबर आई थी. वहीं, सोमवार को मोहाली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई और उन्होंने बताया कि उन्हें मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी और वह अब पूरी तरह ठीक हैं.

बताया जा रहा है कि रविवार को उन्हें पहला दिल का दौरा पड़ा था और उसके बाद उन्हें सोमवार रात को कार्डिएक केयर एंबुलेंस से मोहाली शिफ्ट किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उनका इलाज करवाया गया। अब उनकी तबीयत काफी ठीक है.

दीप्ति नवल (68) ने पीटीआई से कहा, ‘‘यह बात सच है (एंजियोप्लास्टी होने की) और मैं अब पूरी तरह ठीक हूं.’’वह पिछले महीने से रोहतांग में हैं.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं.

‘जुनून’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘अनकही’, ‘मिर्च मसाला’ और ‘फिराक’ जैसी अनेक फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली दीप्ति नवल को हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवन’ में देखा गया था.