बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अक्सर ज्यादा फिल्में करने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं मगर इस साल कोरोना माहामारी के कारण उनकी सिर्फ एक फिल्म ही अभी तक रिलीज हुई है. अब अक्षय ने अपनी अगली फिल्म राम सेतु का पोस्टर रिलीज करते हुए दीपावली की बधाई अपने फैंस को दी है. 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं.

अक्षय कुमार ने फिल्म राम सेतु की जानकारी अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की है. इसमें उनके पीछे प्रभु श्रीराम की त्स्वीर लगी है और फोटो के नीचे अक्षय खड़े हैं. अक्षय का लुक कमाल का लग रहा है और फोटो में लिखा है, 'राम सेतु: सच या कल्पना'.

बता दें, इस साल अक्षय कुमार की एक ही फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को रिलीज हुई है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आए.