बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा ही मुसीबत में  लोगों की मदद के लिए खड़े रहते हैं. असम के मुख्‍यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के‍ लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक करोड़ रुपये की राहत राशि दी है.

असम के मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘’ असम में बाढ़ राहत के‍ लिए एक करोड़ के योगदान के‍ लिए अक्षय कुमार जी को धन्‍यवाद.  आपने हमेशा संकट के समय सहानुभूति दिखाई और मदद की. आप असम के सच्चे दोस्त हैं. ईश्वर आपको खूब आशीर्वाद दे और आपकी प्रसिद्धि दुनियाभर में फैले.

बता दें जुलाई 2020 में असम के 33 के 33 जिले बाढ़ से प्रभावित हो गए थे. लाखों लोगों के घर, कारोबार सभी क्षतिग्रस्‍त हो गए थे.  असम सरकार आपदा प्रबंधन व अन्य संस्‍थाओं के साथ मिलकर राहत कार्य में लगी है.

एक्‍टर अक्षय ने पहली बार ही नहीं बल्कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री राहत कोष में  25 करोड़ रुपये देकर सभी को चौंका दिया था. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म ‘’बेल बॉटम’’ की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में हैं.  उनके प्रोजेक्‍टस की बात करें तो अक्षय के पास एक से बढ़कर एक लक्ष्‍मी बॉम्‍ब, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्‍वीराज, और बच्‍चन पांडे जैसी कई फिल्में हैं.