अक्षय कुमार ने फिल्‍म खुदा हाफिज को टैग कर ट्वीट करते हुए कहा- 'सच्‍ची कहानियों के लिए मैं उत्‍सुक रहता हूं, एक आम आदमी अपने प्‍यार को बचाने के लिए आसधारण...यह बहुत अच्छा लगता है. मैं खुदा हाफिज का इंतजार कर रहा.'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अक्‍सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. उनका हर ट्वीट फैन्‍स के लिए प्रेरणा देने वाला संदेश होता है.

हाल ही में उन्‍होंने विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज मूवी का ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट किया है कि, ‘अपने प्‍यार को बचाने के लिए एक आम आदमी की असाधारण यात्रा बहुत ही बड़ा वादा है’ वे आगे कहते हैं कि ये फिंल्‍म सभी के देखने योग्य है.

बता दें कि फिल्‍म का ट्रेलर बीते 26 जुलाई को रिलीज हुआ था, इसमें एक आम आदमी जिसकी पत्‍नी लापता हो जाती है वह उसको ब‍चाने के लिए विदेश में जाकर कठिनाइयों का सामना करते हुए उसको पाने की चाह रखता है, एक बहुत होनहार व्यक्ति की पहचान है.

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करने तो जल्द उनकी दो फिल्में लक्ष्मीबम और सूर्यवंशी रिलीज होंगी. इसके साथ ही वह बॉलबेटम की शूटिंग के लिए वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ ब्रिटेन रवाना होने वाले हैं. हालांकि शूटिंग में कोरोना से जुड़े नियमों का पूरा पालन किया जाएगा.