बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बीते दिन रविवार को कहा कि वह रोमांचित हैं कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बेलबॉटम को लद्दाख के एक यात्रा सिनेमा हॉल में दिखाया गया, जिसे दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर के रूप में जाना जाता है. आपको बता दे पिछले हफ्ते, लद्दाख को एक निजी कंपनी, पिक्चरटाइम डिजीप्लेक्स के साथ अपना पहला इन्फ्लेटेबल सिनेमा मिला, जिसने केंद्र शासित प्रदेश में थिएटर स्थापित किया.कंपनी ने लेह में थिएटर स्थापित किया और 11,562 फीट की ऊंचाई पर स्थापित इसे दुनिया का सबसे ऊंचा थिएटर होने का दावा किया.

यह भी पढ़ें: Dance Deewane 3: सालों बाद माधुरी दीक्षित ने लगाए अलका यागनिक के गाने पर ठुमके, देखें वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अबतक 20 करोड़ के करीब की कमाई की है. अक्षय ने ट्वीट करते हुए बताया कि समुद्रतल से 11562 फिट उंचाई पर मौजूद लेह के एक मोबाइल थियेटर में फिल्म रिलीज की गई है. उन्होंने लिखा, "इस समय मैं बेहद ख़ुश महसूस कर रहा हूं. बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में मौजूद दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया है, जो 11562 फिट उंचाई पर मौजूद है. यह माइंस 28 डिग्री सेल्सियस में भी काम कर सकता है. क्या शानदार उपलब्धि है."

कुमार की बेलबॉटम, जो 19 अगस्त को देश में नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई, 22 अगस्त को भारतीय सेना और सीआईएसएफ कर्मियों के लिए प्रदर्शित की गई.

यह भी पढ़ें:हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ जानवरों जैसा सलूक हुआ

बता दें, रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेलबॉटम में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी हैं. स्टेनज़िन टैंकोंग की सेकूल, लद्दाख के चांगपा खानाबदोशों पर प्रशंसित लघु फिल्म, थिएटर के शुभारंभ पर प्रदर्शित की गई थी.

अक्षय कुमार की कई फिल्में लाइन में हैं. वह रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में नजर आएंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं और इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन द्वारा कैमियो किया जाएगा. अक्षय के पास भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन और पाइपलाइन में सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी है. इनके अलावा वह राम सेतु में नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नाडीज के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: BB OTT: राकेश बापत से शमिता शेट्टी ने कहा- इधर आओ, मुझे Kiss करो, फिर क्या हुआ, जानें