बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आज ही अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम अनाउंस किया और आज ही उन्होंने उसमें बनने वाली पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' का प्रोमो भी शेयर कर दिया. इसे कहते हैं फास्ट काम करना और इस फिल्म को अकेली आलिाय भट्ट ही नहीं प्रोड्यूस कर रहीं बल्कि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भी प्रोड्यूस कर रही है. रेड चिलीज की प्रोडक्शन कंपनी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान संभालती हैं लेकिन ऐसा दूसरी बार होगा जब आलिया शाहरुख के साथ काम करेंगी.

आलिया भट्ट ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'यह बहुत खास है डार्लिंग्स का ऐलान करते हुए. मेरे प्रोडक्शन एटर्नल सनशाइन में बनने वाली पहली फिल्म जिसे मैं अपने पंसदीदा शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज के साथ बना रही हूं.' इसी प्रोमो को शाहरुख खान ने भी शेयर किया है और लिखा, 'जीवन कठिन है डार्लिंग्स, लेकिन आप दोनों हैं. दुनिया पर हमारी डार्लिंग को उजागर करें...सावधानी जरूरी है. डार्लिंग्स प्रस्तुत करता है रेड चिलीज और आलिया भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी एटर्नल सनशाइन.'

बता दें, इससे पहले साल 2016 में शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म लव यू जिंदगी आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने निर्देशित किया था. फिल्म डिप्रेशन से बाहर कैसे निकला जाए इसपर आधारित थी.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, खुशी शेयर करते हुए लिखी ये बात

यह भी पढ़ें-YouTube पर धमाल मचा रहा हनी सिंह का गाना 'सैया जी...पीते हो इतनी', 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया