बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय इंडस्ट्री की सबसे महंगी और व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है और इस बार उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है जिसमें पहली फिल्म डार्लिंग्स का निर्माण हुआ. इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर शाहरुख खान भी हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और एक्ट्रेस ने फिल्म के रैप का एक रील बनाकर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show की शूटिंग में Bharti Singh करती हैं खूब मस्ती, देखें मजेदार वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'डार्लिंग्स की शूटिंग पूरी हुई. हमने पूरा किया और अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है. उम्मीद है कि ये आपको जरूर पसंद आएगी. इसे अब फिल्म के रूप में देखिएगा.'

फिल्म डार्लिंग्सआलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी है. इस फिल्म को जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में मुख्य तौर पर आलिया भट्ट, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा नजर आएंगे. अब फिल्म की पूरी शूटिंग हो चुकी है और फिल्म की कहानी हर किसी को पसंद आएगी ऐसी उम्मीद की जा रही है. इसकी कहानी परवेज शेख और जसमीत ने लिखी है. वहीं अगर आधिकारिक तौर पर फिल्म के निर्माताओं की बात करें तो आलिया भट्ट, गौरी खान (शाहरुख खान की पत्नी) और गौरव वर्मा हैं.

यह भी पढें: आराध्या की ऑनलाइन क्लास में शामिल होते हैं अमिताभ बच्चन? शो में कही ये बात

बता दें, आलिया भट्ट के पास फिल्म डार्लिंग्स के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ की शूटिंग कर रही हैं, साथ ही साउथ की फिल्म RRR की शूटिंग भी चल रही है. इसके अलावा आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में आलिया के साथ पहली बार रणबीर कपूर नजर आएंगे और फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य रूप में हैं.

यह भी पढ़ें: कौन है ये नीली आंखों वाला सूफी बच्चा? Taimur Ali Khan से हुई तुलना