बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसी बीच आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम अनाउंस किया है जो 'Eternal Sunshine Productions' के नाम से है और इसे बताते हुए आलिया भट्ट काफी खुश नजर आईं.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'और प्रोडक्शन अनाउंस करते हुए मैं बहुत खुश हूं. Eternal सनशाइन प्रोडक्शन. आइए हम आपको बताते हैं किस्से, हैप्पी किस्से, गर्म किस्से, और फज़ी किस्से, असली किस्से, कालातीत की कहानियां.'

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की हो सकती है सर्जरी, सोशल मीडिया पर महानायक ने दिये ऐसे संकेत

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी. इसमें आलिया को आप अब तक के बिल्कुल अलग और खास अंदाज में देख सकेंगे. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और प्रोडक्शन भी इन्होंने ही संभाला है. इस फिल्म में आप आलिया के साथ अजय देवगन को देख पाएंगे जो संजय लीला भंसाली के साथ 21 सालों के बाद काम कर रहे हैं. इससे पहले अजय और संजय लीला भंसाली ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था.

बता दें, आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र भी है जिसमें वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. इनके साथ अमिताभ बच्चन भी फिल्म में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- YouTube पर धमाल मचा रहा हनी सिंह का गाना 'सैया जी...पीते हो इतनी', 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया