एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर खूब चर्चे हुए. सोशल मीडिया पर सभी स्टारकिड को गलत बोला गया और हर बड़े सितारों से सवाल पूछा गया. इनमें से एक एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी थीं जिनके ऊपर नेपोटिज़्म के आरोप लगे. इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन पूरे होने के बाद आलिया ने अपने फैंस के लिए पोस्ट लिखा और कई महीनों के बाद इन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें सोशल मीडिया पर बताईं.

एक तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया, आपकी वजह से मुझे 50 मिलियन लोगों का प्यार मिला. मैं सभी से प्यार करती हूं, मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं. मैंने बीते कुछ महीनों काफी कुछ सीखा है. सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें उत्साहित करता है लेकिन ये हम नहीं हैं. हम सभी की जिंदगी में रिश्तों की अहमियत बहुत ज्यादा है. किसी को ये अधिकार नहीं है कि वो बटन दबाकर हमारी अहमित को कम या ज्यादा कर दे. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आप सभी खुद की तारीफ करें, अपनी आत्मा की तारीफ करें, अपने शरीर की तारीफ करें. कोई भी लाइक, डिसलाइक या ट्रोल आपको आपकी आत्मा से दूर नहीं कर सकता है.'

आपको बता दें, आलिया भट्ट की फिल्म सड़क-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तब बड़ी संख्या में लोगों ने ट्रेलर डिस्लाइक किया था. फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में थे. महेश भट्ट ने फिल्म को निर्देशित किया था, जो फ्लॉप साबित हुई. आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र और RRR है, जो अगले साल रिलीज हो सकती है.