पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. मीडिया उनपर ढेरों ख़बरें लिख रहा है और उन्हें ट्विटर पर शेयर कर रहा है. लेकिन लगता है पंजाब के पूर्व सीएम को टैग करते हुए कुछ मीडिया संस्थानों और पत्रकारों ने गलती कर दी है. भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह इस कन्फ्यूजन से परेशान हैं. कुछ लोगों ने पूर्व सीएम की जगह अपने ट्वीट में उन्हें टैग कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः अमित शाह के बाद NSA अजीत डोभाल से मिले अमरिंदर सिंह, सिद्धू को PAK का दोस्त बताया था

इसी बात का जिक्र करते हुए गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर मीडिया संस्थानों और पत्रकारों से हाथ जोड़कर विनती की है कि वह उन्हें टैग करना बंद करें. गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, "डियर, न्यूज मीडिया-पत्रकार. मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री. प्लीज मुझे टैग करना बंद करें." उन्होंने साथ ही हंसने और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

कहां हुई गलती 

भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर अकाउंट @Amrinder_1 है, जबकि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्विट्टर हैंडल @capt_amarinder है. इसी कारण कन्फ्यूजन हो गया और लोग 'कैप्टन अमरिंदर' की जगह 'गोलकीपर अमरिंदर' को टैग करने लगे. 

'कैप्टन' ने 'गोलकीपर' को दिया जवाब 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गोलकीपर अमरिंदर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "मुझे आपके साथ सहानुभूति है, मेरे युवा दोस्त. आपके आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं."

यह भी पढ़ेंः पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से आज दोपहर 3 बजे मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

भारतीय फुटबॉल टीम की बात करे तो उन्हें 1 अक्टूबर से SAFF चैम्पियनशिप में हिस्सा लेना है. मालदीव में होने वाले इस टूर्नामेंट में कुल पांच टीमें हिस्सा लेंगी. 

वहीं, कैप्टन अमरिंदर सिंह इस समय दिल्ली में हैं और बड़े नेताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की और गुरुवार की सुबह वह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले. अमरिंदर सिंह ने 18 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा दिया था, हालांकि उन्होंने अभी तक आधिकारिक तौर पर कांग्रेस छोड़ने का ऐलान नहीं किया है.  

यह भी पढ़ेंः 'शाह' से मिले 'कैप्टन', तो कांग्रेस बोली- दलित को CM बनाना उन्हें रास नहीं आ रहा

यह भी पढ़ेंः 'कैप्टन' से नवजोत सिद्धू की नहीं बनती, 1996 में भी भिड़ गए थे, जानें तब क्या हुआ था