बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को कोरोना का इलाज कराते हुए अस्‍पताल में 22 दिन हो चुके हैं. अस्‍पताल में होने के बाद भी वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने एक ट्वीट किया है, माना जा रहा है कि यह ट्वीट लगातार हो रही ट्रोलिंग को लेकर है.

बता दें कि इन दिनों एक्‍टर अमिताभ मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती हैं जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर उनके फैन्‍स लगातार उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अपशब्दों का प्रयोग कर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं.

माना जा रहा है कि इस ट्वीट के माध्‍यम से उन्होंने ट्रोलर्स पर निशाना साधा है. उन्‍होंने पहले संस्कृत में ट्वीट लिखा है और फिर उसका हिंदी अनुवाद भी लिखा है- ‘दुर्जनों के वचन से सज्‍जनों का गौरव कम नहीं होता. पृथ्‍वी की धूलि से ढके हुए रत्‍न की बहुमूल्‍यता कभी नष्‍ट नहीं होती’.

अमिताभ के इस पोस्‍ट पर फैन्‍स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें तो यह पहली बार नहीं जब उन्‍होंने ट्रोलर्स पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग के जरिये एक ट्रोलर को आडे़ हाथों लिया था.