बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाते हैं. इन दिनों वह कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इस सीजन का आखिरी एपिसोड 22 जनवरी को ऑनएयर हुआ. इस एपिसोड को ऑडियंस ने काफी पसंद किया और हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की. इसके अलावा जो अलग रहा वो गीता गोपीनाथ की तारीफ थी जिसका रिएक्शन उन्होंने ट्वीट के जरिए शेयर किया. 

वीडियो शेयर करते हुए गीता गोपीनाथ ने लिखा, 'ओके, मुझे नहीं लगता है कि मैं कभी इस तारीफ के काबिल हूं. बिग बी की सबसे बड़ी प्रशंसक रही हूं. आपका ये समय यूहीं चलता रहे पर ये भी खास है.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन ने गीता गोपीनाथ से जुड़ा सवाल पूछा है कि इस तस्वीर में देखा जाने वाला अर्थशास्त्री 2019 के बाद से किस संगठन का प्रमुख अर्थशासश्री?

इसके चार ऑप्शन बताने से पहले बिग बी कहते हैं, इतना खूबसूरत चेहरा इकोनॉमिक्स में नहीं हो सकता. बहरहाल मैं प्रियंका जी आपको 4 ऑप्शन देता हूं. (A) वर्ल्ड बैंक (B) वर्ल्ड ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (C) न्यू डेवलपमेंट बैंक (D) इंटरनेशनल मोनेटरी बैंक. आपको बता दें इसका सही जवाब- अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष

बता दें, गीता गोपीनाथ साल 2019 से इंटरनेशनल मॉनिटरी चीफ की इकोनॉमिस्ट के तौर पर कार्यर हैं. IMF की टॉप पोस्ट हासिल करने वाली गीता गोपीनाथ पहली महिला हैं. वह आईएमएफ की 11वीं चीफ इकोनॉमिस्ट हैं और इस पोस्ट पर पहुंचने वाली दूसरी भारतीय हैं. इनसे पहले RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी इस पर कार्यरत रह चुके हैं.