सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इन दिनों खूब सुर्खियों में है. शो में दीपिका पादुकोण, फराह खान और इंडियन आइडल के विनर सहित टॉप-6 कंटेस्टेंट्स (पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिष और साइली) शो में पहुंचे और ये एपिसोड इस शुक्रवार को टेलीकास्ट होगा. कौन बनेगा करोड़पति में दीपिका पादुकोण और फराह खान हॉट सीट पर बैठेंगे और शो खेलेंगे. शो में गणेश चतुर्थी का उत्सव भी मनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi Birthday: इन 5 फिल्मों ने पंकज त्रिपाठी को बनाया स्टार, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम सुपरहिट फिल्म का फेमस डायलॉग बोलते नजर आए. इस एपिसोड में सभी मस्ती करते नजर आए और फराह खान ने कई तरह के किस्से शो में सुनाए. इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सभी ने कितनी मस्ती की.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? जानें सच्चाई

शो में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि फराह आपको नहीं लगता है कि मुझे कास्ट करें तो इसपर फराह कहती हैं, 'आप तो सभी के ड्रीम हैं, हम यहीं पर एक फेमस डायलॉग को रिक्रिएट करते हैं.' इसके बाद अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के साथ वह डायलॉग बोले.

बता दें, शुक्रवार को शो में क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली आए थे. कोरोना वायरस के कारण शो में सख्ती बरती जा रही है. इसलिए शो में कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट में दूरियां बनाए रखने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स को गले नहीं लगा पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने दी जयललिता श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें