भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे अक्सर इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने दुल्हा-दुल्हन के रूप में एक रील शेयर किया है जिसमें आम्रपाली एक भोजपुरी गाना गा रही हैं और निरहुआ उसपर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 'लजाई काहे' नाम के इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया है.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के अचानक जाने से फैंस हैं दुखी, सोशल मीडिया पर आए भावुक कमेंट्स

इस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'एक रील मर्दा (पति) और उसकी कमाई के साथ दिनेश लाल यादव.'

इस रील को खबर लिखे जाने तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. किसी ने लिखा, 'मेड फॉर इच अदर', दूसरे ने लिखा, 'उफ्फ्फ....आपकी जोड़ी.' एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इंस्टा हैंडल से दो इमोजी कमेंट के रूप हुआ. भोजपुरी गाने लजाई काहे की कुछ लाइन्स पर आम्रपाली दुबे लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा में सभी इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और इन्होंने साथ में बहुत सारी फिल्में की हैं जो सफल रहीं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? जानें सच्चाई

बता दें, बहुत से लोग दिनेश लाल यादव और आम्रपाली को असल जिंदगी के पति-पत्नी समझते हैं क्योंकि दोनों ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और ज्यादातर हिट रहीं. अगर इस गाने की बात करें तो 'लजाई काहे' नाम के इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है जिसके लिरिक्स गोपाल पाठक ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है जबकि कोरियोग्राफ डबलू ने किया है.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा'