बॉलीवुड के महानायक कोरोना को मात देकर घर लौट आए हैं. बेटे अभिषेक के साथ 11 जुलाई को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, रविवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है . अपने "घर वापसी" का जश्न मनाने के लिए, भारतीय डेयरी अमूल ने अपना नया डूडल उन्हें समर्पित किया.

पोस्टर में, बॉलीवुड के "शहंशाह" को हाथ में मोबाइल फोन के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. बगल में खड़ी अमूल लड़की के हस्ताक्षर भी देख सकते हैं. डूडल की टैगलाइन में लिखा है, "एबी ने सी को मात दी. ’अमूल’ का घर वापसी  तोहफा है". 

अमिताभ ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट डाला है जिसमें उन्‍होंने अमूल का आभार व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने पोस्‍ट के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है- आपके अभियानों में मेरे बारे में लगातार सोचने के लिए अमूल को धन्‍यवाद. वर्षों से अमूल ने सम्‍मानित किया है मुझे,  एक साधारण शक्सियत को ‘अमूल्‍य’ बना दिया मुझे.

बता दें 11 जुलाई को अभिनेता अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद दोनों को कोरोना के इलाज के लिए मुंबई स्थित नानावती अस्‍पताल में एडमिट किया गया था. एक दिन बाद उनकी पोती आराध्‍या व बहू ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन की कोरोना जांच की गई थी. जोकि बाद में पॉजिटिव आई थी,  उन्‍हें भी इलाज के लिए उसी अस्‍पताल ले जाया गया था. हालांकि अमिताभ की बहू व पोती को 27 जुलाई को ही छुट्टी मिल गई थी. मगर अमिताभ को बीते रविवार को  छुट्टी मिली है. बिग बी इस समय होम क्‍वारांटाइन हैं ज‍बकि उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन अभी भी अस्‍पताल में भर्ती हैं.