देश के दिग्गज बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा अपनी दरियादिली के लिए भी जानें जाते हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी बातें साझा करते हैं जो दिल को छू जाती है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने ऐलान किया है कि गाबा फतह करने वाले टीम इंडिया के 6 युवा खिलाड़ियों को THAR-SUV कार भेंट करेंगे.

आनंद महिंद्रा अक्सर बड़े इनाम की घोषणा करते हैं. इस बार उन्होंने टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों के लिए गिफ्ट देने की घोषणा की है.

आनंद महिंद्रा जिन 6 युवा खिलाड़ियों को गिफ्ट में कार देंगे उनमें, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर का नाम शामिल है.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा, यह उनके उदय होने की सच्ची कहानी है. उन्होंने बेहतर करने के लिए मुश्किल हालात पर काबू पाया और युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा दी. उन्हें THAR-SUV तोफफा देने में मुझे खुशी हो रही है. उन्होंने शानदार प्रदर्शन और अपने आप पर भरोसा दिखाकर इतिहास रच दिया.

गौरतलब है कि, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चार मैंचों की सीरीज में 2-1 से ऐतिहासिक जीत हासिल की. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच निर्णाय था जो ब्रिसबेन के गाबा में खेला गया. गाबा में ऑस्ट्रेलिया की जीत का इतिहास रहा है लेकिन टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर नया इतिहास रच दिया. इस जीत में टीम इंडिया के इन 6 युवा खिलाड़ियों का बड़ा योगदान रहा.