बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और फैंस के साथ टच में रहती हैं. अनन्या पांडे ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी बचपन की कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी शामिल हैं. नई और पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कुछ अलग लिखा.

अनन्या पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सच में कुछ नहीं बदला है. सिवाय इसके कि मैं सुहाना का सिर अब नहीं खाती हूं, ठीक है कभी-कभी ऐसा करती हूं.' इस तस्वीर में अनन्या पांडे के अलावा सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी), शनाया कपूर (संजय कपूर की बेटी) और नव्या नंदा (अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी) नजर आ रही हैं. ये सभी बचपन की दोस्त हैं और आज भी इनकी गैंग अलग ही अक्सर पार्टी करती नजर आती है. इनकी दोस्ती काफी पुरानी है और सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती के खूब चर्चे रहते हैं.

यह भी पढ़ें -कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दी 'गुड न्यूज', Video शेयर कर खोला अपने ट्वीट का राज

बता दें, अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. इन्होंने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इन्होंने पति पत्नी और वो, अंग्रेजी मीडियम और खाली-पीली जैसी फिल्मों में काम किया है. इनकी आने वाली फिल्म लिंगर है जिसमें वह साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनेगी.

यह भी पढ़ें- विजय देवराकोंडा की 'Liger' का रिलीज हुआ फर्स्ट लुक, करण जौहर ने किया फिल्म का ऐलान