बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के निधन पर एक वीडियो शेयर किया था. दिलीप कुमार उनके करीबी एक्टर में एक थे और ऐसा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया. एक्टर अनुपम खेर ने दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार के साथ फिल्म कर्मा में काम किया था और उसी फिल्म के सेट का एक किस्सा अनुपम खेर ने शेयर किया. इसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म के सेट पर क्या-क्या होता है?

यह भी पढ़ें- प्वाइंट्स में जानें योगी सरकार की नई जनसंख्या नीति

टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने दिलीप कुमार से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं. साल 1986 में आई फिल्म कर्मा के एक सीन में दिलीप कुमार अनुपम खेर को गुस्से में थप्पड़ मारते हैं. अनुपम खेर ने इस सीन की शूटिंग के समय को याद करते हुए बताया, 'कर्मा फिल्म में मेरा और दिलीप साहब का एक थप्पड़ वाला सीन होता है जिसमें वह मुझे थप्पड़ मारते हैं. मैं थिएटर से आया था, इसलिए सीन को रियल दिखाने के लिए मैंने उनसे कहा कि आप मुझे सच में थप्पड़ मार सकते हैं. इसपर दिलीप साहब ने मुस्कुराते हुए कहा था कि यह पठान का हाथ है अगर मैं तुम्हे सच में मारूंगा तो तुम्हे पूरी जिंदगीभर भूल नहीं पाओगे,स इसलिए इसलिर्फ एक्टिंग करो, मैं तुम्हे थप्पड़ नहीं मारूंगा.'

बता दें, दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई की सुबह हो गया था. वह काफी दिनों से बीमार थे और अचानक उनके हृदय की गति रुक गई. इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. सभी ने उनके बारे में अपनी-अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

यह भी पढ़ें- 'Quiz Show' के लिए कैसे करना है रजिस्ट्रेशन? रणवीर सिंह ने दी जानकारी