बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर गोविंदा ने भले ही कई एक्ट्रेसेस के साथ पर्दे पर रोमांस किया हो लेकिन उनके दिल की रानी सिर्फ एक ही हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को आपने कई बार किसी ना किसी कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर आते देखा होगा लेकिन इसके अलावा भी सुनीता गोविंदा को फिल्म की शूटिंग के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती थीं. सुनीता के साथ गोविंदा की शादी कैसे हुई यह एक दिलचस्प किस्सा है जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह

टाइम्स नाउ की एक खबर के अनुसार, करियर की शुरुआत में गोविंदा किसी एक्ट्रेस को पसंद करते थे और जब उन्होंने अपने घर में उनसे शादी की बात की तब गोविंदा की मां ने सुनीता का जिक्र किया. संघर्ष के दौर में गोविंदा 3 साल अपने मामा आनंद सिंह के घर पर रुके थे वहीं उनकी मुलाकात सुनीता से हुई थी जो उनके मामा की साली थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब भी गोविंदा सुनीता से मिलते थे तब उनका झगड़ा हो जाता था और गोविंदा उन्हें खास पसंद नहीं करते थे. मगर सुनीता गोविंदा की फैन भी थीं और बाद में उन दोनों की शादी हुई. साल 1987 में गोविंदा ने सुनीता के साथ शादी की, और बाद में दोनों टीना और यशवर्धन आहूजा के माता-पिता बने.

बता दें, सुनीता आहूजा गोविंदा के साथ इस हफ्ते The Kapil Sharma Show में नजर आएंगी. शो के दौरान सुनीता आहूजा ने कई किस्से सुनाए और कपिल शर्मा ने भी गोविंदा के साथ खूब मस्ती की.  

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता का 9 साल छोटे Tappu के साथ चल रहा है अफेयर? जानें सच्चाई