रिया चक्रवर्ती की दोस्त और एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर ने कहा था कि अंकिता लोखंडे रिया चक्रवर्ती को टार्गेट करके 2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं. शिबानी के इस पोस्ट का अंकिता लोखंडे ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें टीवी एक्ट्रेस होने पर गर्व है. अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट किए हैं जिसमें शिबानी को जवाब दिया है.

शिबानी ने ये बात कही थी 

शिबानी डांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. शिबानी ने पोस्ट में लिखा, ' पितृसत्ता की प्रिंसेस, जो सुशांत के साथ अपने रिश्ते के मुद्दों को निपटा नहीं पाई. वह स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसे उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है. इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया. अंकिता आपको यह बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे."

अंकिता ने दिया जवाब

अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए दो पोस्ट किए जिस पर कई टीवी सितारों की प्रतिक्रियाएं भी आईं. अंकिता ने तस्वीर ट्वीट करते हुए जवाब दिया, इन तस्वीरों में लिखा, 'मुझे टीवी एक्ट्रेस होने पर गर्व है.' इसके बाद साझा की तस्वीर में लिखा, '2 सेकेंड की लोकप्रियता, इस मुहावरे ने आज मुझे सोच में डाल दिया. मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज से साल 2004 में शुरूआत की लेकिन मेरा असली सफर साल 2009 में पवित्र रिश्ता से शुरू हुआ, जो साल 2014 तक चला. मैं इसके साथ अन्याय करूंगी, अगर मैं ये नहीं बताऊंगी कि शो हाइएस्ट टीआरपी के साथ 6 सालों तक सबसे बेस्ट शो रहा. प्रसिद्धि केवल जनता के प्यार से मिलती है. दर्शकों के साथ मैं अभी भी अर्चना कैरेक्टर से खुद को जुड़ा पाती हूं.'

अंकिता की अगली तस्वीर में लिखा है, 'सौभाग्य से मुझे 'मणिकर्णिका' और 'बागी-3' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इन्हें शामिल करते हुए मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्ट्रेस हूं. मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हूं. अंकिता ने सवाल किया कि क्या ये मैं 2 सेकेंड की प्रसिद्धि या सस्ते प्रचार के लिए ये करूगी?

अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में आगे लिखा, 'क्या इसलिए ही आप उस व्यक्ति के साथ अपना रुख अपनाते हैं, जिसके साथ आपका लगभग एक दशक से रिश्ता है? हम टेलीविजन एक्टर्स की आलोचना बंद करना चाहिए. टेलीविजन उद्योग में कलाकारों के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण की उतनी ही जरूरत होती है जितनी बॉलीवुड में. मुझे टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर गर्व है और अगर किसी चीज के लिए नहीं तो मैं हमेशा उन लोगों के लिए आवाज उठाऊंगी जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी परवाह करती हूं.'