बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने जीवन और फिल्मों से जुड़े किस्से फैंस को बताते रहते हैं, साथ ही कोविड जैसी स्थिति में वे किस तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं इसकी जानकारी भी सबको देते हैं. मगर उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक फिल्म का सुपरहिट सीन रिक्रिएट करते समय वह इमोशनल हो गए.

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'सिनेमा में मेरा 37 बर्थडे है. जब मैंने वीडियो बनाना शुरू किया तब मुझे आइडिया नहीं था कि क्या होगा. मैंने वीडियो शुरू किया और बात कर रहा था तभी क्या हुआ देखिए. मेरी पहली फिल्म सारांश को 37 साल पूरे हो गए हैं. यह बेहतरीन डेब्यू था जो मैं सपनों में देखा करता था. 28 साल की उम्र में मैंने 65 साल के टीचर का किरदार निभाया था जिसका नाम बीवी प्रधान था.'

यह भी पढ़ें- 'द फैमिली मैन 2' पर बैन लगाने की मांग क्यों हो रही है?

ये भी पढ़ें: 'गुंडा' के इबू हटेला मार्वल की ‘इटर्नल्स’ में, फिल्म में एंजेलिना जोली, 'जॉन स्नो' भी

उन्होंने आगे लिखा, 'बीवी प्रधान का यह किरदार मेरे दिल के करीब है. मुझे आइडिया नहीं था मैं इस फिल्म के बाद चमक जाऊंगा. मैं बस चाहता था मैं जो करूं अच्छा हो. सारांश मेरी पहली फिल्म थी थैंक्यू भट्ट साहब (महेश भट्ट) मुझमें साहस और विश्वास दिखाने के लिए. और आप सभी दर्शकों का धन्यवाद मुझसे इतना प्यार, विश्वास देने के लिए और मेरे लिए प्रार्थनाएं करने के लिए.'

इस वीडियो में अनुपम खेर ने उस सीन को रिक्रिएट किया जो उनके दिल के करीब था. इस सीन को करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए. अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल पूरे करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद भी दिया है.

बता दें, अनुपम खेर ने साल 1987 में आई फिल्म सारांश से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, हम आपके हैं कौन, दिल, सूर्यवंशम, हम, स्पेशल 26, मोहब्बतें, विवाह, कर्मा, जब तक है जान, बेटा, चांदनी, एम एस धोनी, लम्हे, बेबी, वीर-जारा, जुड़वा, कहो ना प्यार है, डर, चाहत, हम हैं कमाल के, राम लखन, शोला और शबनम, जिद्दी, तेजाब, सलाखं जैसी 500 से ज्यादा सफल फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें: Netflix ने जारी किया Money Heist Season 5 का टीजर, जानें रिलीज की तारीख

यह भी पढ़ें- एलोपैथिक दवाओं पर बयान वापस लेने के बाद रामदेव ने IMA से पूछे ये 25 सवाल