बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने खूब सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिनमें वे अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ नजर आए. अनुपम अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते हैं और उनकी मां खुद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अनुपम के साथ उनका हर वीडियो पसंद किया जाता है, अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने ऐसा कुछ कहा, जिस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मजेदार रिप्लाई दिया है.

अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुपम बताते हैं कि जब उनकी मां को उनके फेवरेट सीरियल के बीच परेशान किया जाता है तो उनका रिएक्शन कैसा होता है? वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'मां को साईं बाबा सीरियल के दौरान तंग करना हानिकारक हो सकता है. कल कुछ ऐसा ही हुआऔर उसके बाद शुरू हुआ कन्फ्यूजन और कॉमेडी का सिलसिला. देखिए, और मज़े लीजिए. मां का अंतिम नारा सुनकर लगा उन्होंने हाल ही में अमित शाह जी की स्पीच सुनी है. “जय हो, दुश्मनों को भय हो!'

इसके बाद लोगों के रिएक्शन वीडियो पर खूब देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक मजेदार रिप्लाई दिया है. वीडियो को लाइक करने के साथ ही कंगना ने कमेंट में लिखा, 'जय हो दुश्मनों की बाई हो, सो क्यूट...माता जी को चरणबंदना.' कंगना के इस कमेंट पर भी बहुत सारे लाइक और कमेंट्स आए. दरअसल, कंगना ने ऐसा जवाब इसलिए दिया क्योंकि अनुपम खेर की मां ने उत्साहित होते हुए जय हो दुश्मनों की भय हो ऐसा बोला जो बाई हो सुनाई दे रहा है.

आपको बता दें कि अनुपम खेर अपनी माता दुलारी के बेहद करीब हैं, वैसे तो पिछले कई सालों से वे अमेरिका में रह रहे थे लेकिन लॉकडाउन के समय वे इंडिया आ गये थे. मुंबई में उनके छोटे भाई राजू अपने परिवार के साथ रहते हैं और अनुपम खेर आते-जाते रहते हैं.