पिछले हफ्ते बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सामने आने के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था. महज 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था. इस खबर ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है. बिग बॉस से कई स्टार्स ने नाम कमाया लेकिन कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट रहे जो बहुत कम समय में दुनिया को छोड़कर चले गए. इ

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने पूरी की डार्लिंग्स की शूटिंग, शेयर की मस्तीभरी तस्वीरें, आप भी देखें

1. सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला न केवल बिग बॉस 13 के विजेता थे, बल्कि फैंस ने उन्हें काफी पसंद भी किया था. इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई थी. वो टीवी के सुपर स्टार बन गए थे. लेकिन 2 सितंबर को मुंबई के ओशिवारा में अपने फ्लैट में हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया. सिद्धार्थ केवल 40 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

2. प्रत्यूषा बनर्जी

अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी भी बिग बॉस 7 का हिस्सा रही थीं. साल 2016 में उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. संजोग देखिए प्रत्यूषा और सिद्धार्थ दोनों कलर्स के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show की शूटिंग में Bharti Singh करती हैं खूब मस्ती, देखें मजेदार वीडियो

3. स्वामी ओम

स्वामी ओम बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे थे. उन्होंने इस शो में काफी हंगामा किया था. अपनी हरकतों की वजह से वो शो के सबसे विवादित कंटेस्टेट बन गए थे. स्वामी ओम पैरलाइज हो गए थे. इस बीमारी के चलते उनका निधन हो गया.

4.जेड गुडी

जेड गुडी बिग बॉस 2 का हिस्सा थीं, जिसे शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था. जेड ने शिल्पा के साथ शो बिग ब्रदर भी किया था. लेकिन स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें जल्द ही शो छोड़ना पड़ा. जेड गुडी को सर्वाइकल कैंसर का पता चला था और 2009 में उनका निधन हो गया. वह सिर्फ 27 साल की थी.

यह भी पढें: आराध्या की ऑनलाइन क्लास में शामिल होते हैं अमिताभ बच्चन? शो में कही ये बात