बिग बॉस का 15 वा सीजन 2 अक्टूबर, 2021 से ऑन एयर होगा. सीजन शुरू होने से कई दिनों पहले से ही चर्चाएं शुरू हो जाती है कि आखिर कौन-कौन इस बार बिग बॉस में हिस्सा लेंगे. बहुत सारे स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. गुरुवार को बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस से 4 सदस्यों के नाम की ऑफीशियली घोषणा कर दी गई है. प्रेस मीट में देवोलीना और आरती सिंह ने चारों सदस्यों के नामों से पर्दा उठाया. शो के होस्ट सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को वर्चुअली अटेंड किया. फिलहाल सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड को Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर, बोलीं- हद से ज्यादा करती हूं प्यार

आखिर कौन है ये 4 सदस्य ?

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के रूप में पहला नाम टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का सामने आ रहा है. वही दूसरा नाम बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप रहे "असीम रियाज" के भाई उमर रियाज का है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी शमिता शेट्टी का नाम तीसरे स्थान पर है. चौथा नाम कोरियोग्राफर निशांत भट्ट का बताया जा रहा है. निशांत भट्ट बिग बॉस और ओटीटी के फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं. देवोलीना और आरती ने सभी कंटेस्टेंट्स को वर्चुअली मिलवाया और लोगों को कंटेस्टेंट्स की जानकारी भी दी.

यह भी पढ़ें: KBC 13: शानदार शुक्रवार में हॉट सीट पर बैठेंगे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ, होगी खूब मस्ती

बिग बॉस 15 में होगी जंगल थीम

हर साल बिग बॉस के मेकर्स लोगों को लुभाने के लिए तरह-तरह की थीम्स को प्रस्तुत करते हैं. इस बार शो की थीम "जंगल" रखी गई है. लोगों को उम्मीद है कि यह सीजन बहुत मजेदार होने वाला है. इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को जंगल पार करके घर तक पहुंचना पड़ेगा. सलमान खान द्वारा शो का प्रोमो पहले ही रिलीज किया जा चुका है. जिसमें उन्होंने दर्शकों को थीम के बारे में बताया. प्रोमो में एक्ट्रेस रेखा की आवाज सुनने का अवसर भी दर्शकों को प्राप्त हुआ.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने ठुकराया Bigg Boss 15 का ऑफर, बोलीं- बाहर कमा लेती हूं ज्यादा पैसे